Complaints & Reviews

ambulance mein ventilator na hone ke karan patient ki maut

Ambulance ki complaint mujhe aapse shikayat hai cal meaning aapka 108 per call kiya tha vahan se mujhe ambulance chahie tha best hospital mein mera patient nagpur lekar jana tha aapane ambulance vahan per bheja uske andar ventilator nahin aisi nahin oxygen nahin fir main aapke customer care per kam call kiya dm sahab se baat hui unhone kaha se theek hai ham dusra ambulance bhejte mere ko ek dedh ghanta vate karne laga ya fir dusra ambulance bheja wahan par hospital mein operation ko ambulance tender dalna aur bad mein main doctor ko bula ke ventilator ac subject kar lo jab check karne gaye uska ac band ventilator sab band jab driver se baat hui aapki doctor se baat hui to bole hamare sabhi gadiyan ki isi ye sab band hai government humko paisa nahin de rahi isliye ham isko chalu nahin kar sakte yah sab kharab ho chuka hai aur hamara sab expire ho gaya ham jabardasti chala rahe hain kaisa bhi jo bhi chal raha hai mere patient ko bakra ventilator ke amravati se nagpur lekar gaye jabki vah pareshan hospital mein ventilator per tha pumping karte hue lekar gaye aur mere pasand ka date ho gaya mujhe ambulance wale aur iska jo bvg company hai uski mantralay mein bhi complaint kar kar raha hun aur police station mein bhi complaint ya kal karunga ambulance garib logon ke sath khilwad kar rahi hai inka sabhi ambulance ka sab ac ventilator yah sab band hai ya koi kam ki nahin hai aisa mere pass in driver conductor video hai vah main upload kar raha hun main amravati mein hvpm muslim block helpline se kam karta hoon main vahan per vice president ho mera naam kazi ahad ali [protected]

purchase person mr. umesh phalke after ordering material denying it

Dear all, This is to bring to your kind notice that I Amay Kaul of Blessing Engg Pvt LTD, Sarigam, received a purchase order for Road sweeping brush wires SS 430 size-3.0mmx1.0mm after sample approval from Navi Mumbai site which we had visited personally with Mr.Ganesh Suryavanshi Ji.After sending a PO for 300kgs of the wire in June 2019 and changing payment terms and conditions without prior notice we agreed to proceed further.But when our material was ready to dispatch, Mr.Umesh Phalke denied and said that PO stands cancelled on SMS and not through any mail and stopped receiving my calls So we met him a few weeks ago regarding the same and explained that it's a tailor made size as per your specifications and can't be used anywhere else.
Now we're sending the material and left with no option but to complain so as strict action should be taken for the same.also he told us you can do whatever legal action against us and it won't be of any use.

BVG INDIA LTDNew Connection

I want to make a new connection of Indane gas .
What are the documents required ?

Regards,

Surya.

• Vi
    vijay kumar Aug 20, 2018

Dear Sir,
    My name is binay kumar brijnandan, I worked at your Catering Division, As a Asst.Manager, My D.O.J- 27-7-15, and My last working date at your organisation is 4-11-2017, So i request you to update my DATE OF EXIT, so i can withdraw my PF online, my UAN-100526997172 and PF-94297.

• Pr
    Prashant Badki Sep 11, 2018

my order from last month is not delivered

• Ta
    Taufique Ansari Aug 12, 2019

Pani mix kiya ja raha h tanker ka pine ke paani mai, complaints attend nahi ho rahi h time pe, supervisor behavior not properly side in charge Mr. Sanjay patil is not available in sbi side he is not giving proper attention in side swimming pool not clean properly